Rashtra Sevika Samiti Salutes Indian Air Force

Rashtra Sevika Samiti salutes the Indian Air Force for the brave action taken against the terrorists bases in Pakistan. 

राष्ट्र सेविका समिति 
- प्रेस विज्ञप्ति - 

दिनांकः 26 फरवरी, 2019 

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की पराक्रमी कार्रवाई के लिए राष्ट्र सेविका समिति उनका अभिनंदन करती है। साथ ही हम आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन भी करते हैं जिन्होंने सेना को खुली छूट देने की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति का परिचय दिया। 

वायुसेना की कार्रवाई ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि ही नहीं दी, देश के कोटि-कोटि आक्रोशित नागरिकों को भी ये विश्वास दिलाया कि दुश्मन के खूनी खेल का उचित जवाब दिया जाएगा। निःसंदेह इससे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के प्रति देश का विश्वास एक बार फिर दृढ़ हुआ है। लोगों में ये विश्वास जगा है कि उनके रहते देश सुरक्षित है और दुश्मन को मनमानी नहीं करने दी जाएगी। आज चूरू (राजस्थान) में उनके भाषण के शब्द अब भी कानों में गूंज रहे हैं। 
सौगंध मुझे इस मिट्टी की 
ये देश नहीं मिटने दूंगा 
ये देश नहीं रूकने दूंगा 
ये देश नहीं झुकने दूंगा 
वचन है मेरा भारत मां को 
तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा 

भारत के दुश्मनों के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय सेना के संघर्ष में राष्ट्र सेविका समिति कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध है। वायुसेना के रणबांकुरों को पुनः नमन, पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि। हम एक बार फिर शहीदां के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि संकट की इस घड़ी में हम तन-मन-धन से उनके साथ हैं। 

- भवदीया - 

सुश्री शांता कुमारी सुश्री सीतागायत्री अन्नदानम् 
(अखिल भारतीय प्रमुख संचालिका) (अखिल भारतीय प्रमुख कार्यवाहिका) 
राष्ट्र सेविका समिति राष्ट्र सेविका समिति 




Post a Comment

0 Comments